सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, यह था मौत का कारण

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज जारी कर दी गई है। रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। उनके विसरा को संरक्षित किया गया है। डायरेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस ने फोरेंसिक को जल्द से जल्द विसेरा रिपोर्ट के लिए लिख दिया है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है और उनकी रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद नही है। 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए। इस युवा अभिनेता को खोने वाले उनके प्रशंसकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है, आखिर क्यों? आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद 34 वर्षीय अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया था। 
बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘‘छिछोरे’’ थी। टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता’’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!’’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’, ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’, ‘‘राबता’’, ‘‘केदारनाथ’’ और ‘‘सोनचिड़िया’’ जैसी फिल्मों में काम किया था।
Rajat Sharma’s Blog: सुशांत सिंह राजपूत क्यों? आपने ऐसा क्यों किया?
सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी कुछ घंटों की पूरी कहानी!
मुंबई के बांद्रा में था सुशांत सिंह राजपूत का डुप्लेक्स फ्लैट, 4 लाख 51 हजार रुपये था महीने का किराया
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता उनकी मौत के बारे में पुलिस से सामने दिए बयान में उन्हें और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को सुशांत के अवसाद के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कह चुके है। पुलिस ने इस मामले में सुशांत के पिता के के सिंह और दो बहनों समेत नौ लोगों के बयान दर्ज किये थे। अधिकारी के अनुसार के के सिंह ने पुलिस को अपने बयान में बताया था कि परिवार के सदस्यों को सुशांत के अवसाद के कारणों की जानकारी नहीं है।
भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सोमवार को सीबीआई जांच की मांग की। तिवारी ने कहा कि छोटे शहरों से आने वालों को हिंदी फिल्म उद्योग में हमेशा भेदभाव का सामना करना पड़ता है। तिवारी ने यहां दिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की और कहा कि वह घटना की “उच्च स्तरीय जांच” के पक्ष में हैं।
उन्होंने कहा, “मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा अभिनेता को आत्महत्या करनी पड़ी।”
सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, यह था मौत का कारण सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, यह था मौत का कारण Reviewed by Realpost today on 6:19 PM Rating: 5
Powered by Blogger.